सामूहिक दुष्कर्म: क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप की वारदात हुई

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के खूंटी में क्रिसमस की रात चर्च से अपने मित्र के साथ लौट रही एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप की वारदात हुई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। मंगलवार को वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है। बताया गया कि खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नौवीं की छात्रा अपने दोस्त के साथ लौट रही थी।

इसी दौरान भेलकी टोंगरी नामक जगह पर कुछ युवक पहुंचे और छात्रा को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। गैंगरेप के बाद वे उसे उसी स्थान पर छोड़कर भाग गए, जहां से उसे उठाया था। जब देर रात तक नाबालिग अपने हॉस्टल नहीं पहुंची तो हॉस्टल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पहले तो खुद पता लगाने की कोशिश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने तपकारा थाना को इसकी सूचना दी। इस बीच लड़की किसी तरह पहले अपने घर पहुंची और उसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन युवकों अरबाज खान, शहबाज खान और हसनैन उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन आरोपियों की मदद के आरोप में तनीषा परवीन उर्फ गुड़िया को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story