मध्य प्रदेश : सिंगरौली में स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाओं को छुड़ाया गया

मध्य प्रदेश : सिंगरौली में स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाओं को छुड़ाया गया
Sex rackets busted at spa centres in MP's Singrauli, 13 women rescued
डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सिंगरौली जिले के कई स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और नाबालिगों सहित एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। सिंगरौली एसपी युसूफ कुरैशी ने पत्रकारों से बताया कि विभिन्न लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर छापेमारी की गयी। जिला पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। कुरैशी ने कहा कि छापेमारी के दौरान, इन स्पा सेंटरों के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाया गया, जिन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

कुरैशी ने आगे कहा कि दो स्पा सेंटरों के मालिकों सुधांशु स्पा सेंटर और 777 को गिरफ्तार किया गया है और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुरैशी ने कहा कि ओडिशा, कोलकाता, असम और नागालैंड से महिलाओं की तस्करी की जाती थी। नाबालिगों सहित कुल 13 महिलाओं को दो स्पा सेंटरों से बचाया गया था। हम दूसरे राज्यों से तस्करी करने वाली लड़कियों के सांठगांठ का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें पता चला है कि यहां लड़कियों की तस्करी और सेक्स रैकेट संचालित करने में एक मजबूत गठजोड़ शामिल है। जांच अभी भी चल रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 May 2023 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story