महिला और उसके भाई के साथ मारपीट करने पर 5 गिरफ्तार

5 arrested for assaulting woman and her brother in Lucknow
महिला और उसके भाई के साथ मारपीट करने पर 5 गिरफ्तार
लखनऊ महिला और उसके भाई के साथ मारपीट करने पर 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। एक महिला और उसके भाई के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने भाई-बहनों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। भाई ने मंगलवार को पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायतकर्ता द्वारा उपलब्ध कराए गए वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपियों का पता लगाया और उन्हें गोमती नगर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान फरदीन, विकास सोनी, प्रमोद यादव, शुभम सोनी और राजू सोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया है और आरोपियों पर दंगा करने, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, तेज गति से वाहन चलाने और ताक-झांक करने का मामला दर्ज किया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार, बदमाश एक चार पहिया वाहन में थे और गोमती नगर में दोपहिया वाहन पर सवार पीड़िता और उसके भाई का पीछा कर रहे थे। उन्होंने अभद्र टिप्पणी की और पीड़ित का हाथ पकड़ने की भी कोशिश की। पीड़िता के भाई ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, पूर्वी क्षेत्र, कासिम आब्दी ने कहा कि पुलिस की गश्त नियमित रूप से की जाती है, और हम भविष्य में ऐसी चीजें न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए और कदम उठाएंगे।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही पुलिस अधिकारियों को एंटी रोमियो स्क्वायड को फिर से सक्रिय करने और महिलाओं के खिलाफ अपराध पर लगाम लगाने के लिए सुरक्षा कड़ी करने का निर्देश दे चुके हैं।

आईएएनएस

Created On :   20 April 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story