नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 5 गिरफ्तार

5 arrested for gang rape of minor Dalit girl in UP
नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 5 गिरफ्तार
UP नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,  रामपुर। यहां एक दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में 19 साल के एक युवक को परिवार के चार सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया गया है।युवक को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था जबकि घटना शनिवार की रात की है। आरोपी एक पूर्व ग्राम प्रधान के परिवार से हैं और एक अलग समुदाय से हैं।

प्राथमिकी में नामजद लोगों में पूर्व प्रधान का बेटा और एक मेडिकल छात्र भी शामिल है जो हाल ही में रूस से लौटा था। पुलिस ने कहा कि रविवार को लड़की के पिता थाने आए और आरोप लगाया कि एक रात पहले पांच लोगों ने उसके घर में घुसकर उसकी बेटी का अपहरण कर लिया।

पुलिस ने कहा, रविवार की सुबह किशोरी अपने घर के बाहर बेहोशी की हालत में मिली। फिर उसने अपने परिवार को कथित यौन उत्पीड़न के बारे में बताया। पुलिस ने दावा किया कि शुरुआती जांच के अनुसार, 14 वर्षीय लड़की गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के साथ रिलेशन में थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, उसे रामपुर की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अन्य आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है।रामपुर के एसपी अंकित मित्तल ने कहा कि लड़की की मेडिकल जांच में उसके शरीर पर कोई चोट नहीं पाई गई, लेकिन पीड़िता के पिता की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आईएएनएस

Created On :   24 Aug 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story