शहडोल जिले में सड़क हादसे में 5 की मौत, 36 घायल

5 death, 36 injured in road accident in Shahdol district of Madhya Pradesh
शहडोल जिले में सड़क हादसे में 5 की मौत, 36 घायल
मध्य प्रदेश शहडोल जिले में सड़क हादसे में 5 की मौत, 36 घायल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, दरअसल शहडोल में शादी पार्टी में जा रहे एक मिनी ट्रक के पलट जाने से कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और 36 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि, तेजी से चलाए जा रहे मिनी ट्रक के चालक ने यू-टर्न पर वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण ट्रक पलट गया।

इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा, चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि वाहन का चालक और दूल्हा सुरक्षित हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज बियोहारी इलाके के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना तेज गति और वाहन के अधिक भार के कारण हुई। ये घटना शुक्रवार रात की है। जब लोग शादी समारोह के लिए धोलर से डोल गांव जा रहे थे। चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story