बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजन की सड़क हादसे में मौत

5 kin of Sushant Singh Rajput die in road accident in Bihar
बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजन की सड़क हादसे में मौत
एक्सीडेंट बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजन की सड़क हादसे में मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार सुबह एक एसयूवी के ट्रक से टकरा जाने से दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच दूर के रिश्तेदारों समेत छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना में चार अन्य घायल हो गए। टक्कर की चपेट में आने से एसयूवी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि ट्रक चालक और हेल्पर भागने में सफल रहे।

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह की बहन का दाह संस्कार कर दो महिलाओं समेत पीड़ित पटना से जमुई लौट रहे थे। सिंह ने सुशांत सिंह की बहन से शादी की है।

मृतकों की पहचान लालजीत सिंह (मृत महिला का पति), नेमानी सिंह, अमित शंकर उर्फ राम चंद्र सिंह, सुनीता देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार के रूप में हुई है। हलसी के अंचल अधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि घायलों में से दो की पहचान वाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार के रूप में हुई है।

घायलों को पहले सिकंदरा उपमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। विवेक कुमार ने कहा, चूंकि जोरदार टक्कर के कारण एसयूवी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, हम उसमें से शवों को निकालने के लिए लोहे के कटर का उपयोग कर रहे हैं। घायलों को पहले ही सदर अस्पताल ले जाया जा चुका है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

आईएएनएस

Created On :   16 Nov 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story