ट्रक के ट्यूब में शराब ले जाता आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

Accused carrying liquor in truck tube arrested, goods recovered
ट्रक के ट्यूब में शराब ले जाता आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद
ट्रक के ट्यूब में शराब ले जाता आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  भिवसनखोरी से ट्रक की ट्यूब में महुआ शराब लेकर आ रहे एक शराब विक्रेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अक्षय अशोकराव ढगे (28) भिवसनखोरी गिट्टीखदान निवासी है। आरोपी से महुआ शराब व दोपहिया वाहन सहित करीब 70 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। इस क्षेत्र में तांडापेठ, नाइक तालाब, पंचशीलनगर, टेका नाका, सिद्धार्थनगर  परिसर में कई ठिकानों पर अवैध शराब की बिक्री होती है। इन ठिकानों पर सुबह से शाम तक युवाओं की भीड़ नजर आती है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पांचपावली थाने के अधिकारी-कर्मचारियों का एक दल गत दिनों गश्त कर रहा था। यह दस्ता अवैध शराब बिक्री करने वालों की खोजबीन में लगा था। इस दौरान दस्ते को गुप्त सूचना मिली कि एकनाथ सावजी होटल के सामने एक व्यक्ति काले रंग की दोपहिया वाहन (एमएच-40-वी-1537) पर अवैध शराब लेकर जा रहा है। पुलिस दल ने वहां पहुंचते ही दोपहिया वाहन चालक को आवाज लगाई। पुलिस को देखकर वह दोपहिया पर सवार होकर भागने लगा। पुलिस दल ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी तक भागने में कामयाब रहा।  

राज ठाकरे ने बेटे अमित को राजनीति में उतारा, बदला पार्टी का झंडा और नारा

सड़क पर भीड़ होने के कारण पुलिस दल ने उसे पकड़ लिया। पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना नाम अक्षय अशोकराव ढगे बताया। पुलिस ने उसके दो बैग की तलाशी ली, जिसमें एक काले रंग की ट्रक ट्यूब के अंदर करीब 100 लीटर महुआ शराब मिली, एक अन्य ट्यूब में भी महुआ शराब सहित करीब 20 हजार रुपए का माल मिला। पुलिस दल ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के मार्गदर्शन में पांचपावली थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस.एस.सुरोशे, हवलदार प्रेमदास वर्धे, नायब सिपाही विश्वास बलादे, सचिन भिमटे, दिनेश शुक्ला, चेतन गेडाम व अन्य ने कार्रवाई में सहयोग किया।

जिसके एक इशारे पर थम जाती थी मुंबई, ऐसे बालासाहेब ने कार्टूनिस्ट होकर खड़ी की पार्टी

कुख्यात बदमाश तड़ीपार
सक्करदरा थानांतर्गत कुख्यात बदमाश को तड़ीपार किया गया है। कार्रवाई से क्षेत्र के नागरिकों ने राहत की सांस ली है। आरोपी कुख्यात बदमाश कार्तिक उमेश चौबे 23 वर्ष सोमवारी क्वार्टर निवासी है। कई गंभीर वारदातों में वह लिप्त रहा है, जिससे बस्ती के लोगों में अपनी जान-माल को लेकर भय व्याप्त था। आपराधिक वारदातों के चलते कई बार उसके खिलाफ प्रतिबंधक कार्रवाई हुई है। इसके बाद भी कार्तिक के आपराधिक गतिविधियों में कोई सुधार नहीं हुआ, जिसके चलते उसे दो वर्ष के लिए शहर से तड़ीपार किया गया है। 

Created On :   23 Jan 2020 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story