महिला वॉलेंटियर की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

Andhra Pradesh woman volunteers murder accused commits suicide
महिला वॉलेंटियर की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या
आंध्र प्रदेश महिला वॉलेंटियर की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में चार दिन पहले गांव की एक महिला वॉलेंटियर की बेरहमी से हत्या करने वाले एक व्यक्ति ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। 15 मई को महिला की चाकू मारकर हत्या करने के बाद फरार चल रहा पद्मा राव (35) ने गुरुवार तड़के पोन्नूर कस्बे में एक ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली।

पुलिस के अनुसार, उसने निदुब्रोलू रेलवे स्टेशन पर तिरुपति-विशाखापत्तनम डबल डेकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने परिवार को सूचित किया और वे शव की पहचान करने के लिए मौके पर पहुंचे।

राव ने डी. शारदा (27) की चाकू मारकर हत्या कर दी थी, जिसके साथ उसके संबंध थे। रविवार शाम जिले के वेमुरु मंडल के छावली गांव में महिला पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह अपने घर के सामने किसी काम में लगी हुई थी। जब महिला ने भागने की कोशिश की तो, आरोपी ने उसका पीछा किया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया और वार करने के बाद अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर फरार हो गया, जबकि पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला की मां ने पद्मा राव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।स्थानीय निवासियों के अनुसार, शारदा की शादी इसी गांव के एक व्यक्ति से 2008 में हुई थी और उनके दो बेटे और एक बेटी है। चार साल पहले, उनकी पद्मा राव से दोस्ती हुई थी और जल्द ही उनके बीच संबंध बन गए।

मृतक की मां ने कहा कि जब शारदा के पति को पद्मा राव के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चला, तो उसने आरोपी से मिलना बंद कर दिया था। उसके व्यवहार में बदलाव से नाराज पद्मा राव ने करीब 6 महीने पहले ग्राम सचिवालय के पास उसे थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी, उस वक्त पुलिस ने आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

हालांकि, बातचीत ना होने से नाराज पद्मा राव ने महिला से बदला लेना चाहा और उसी के अनुसार उसने उसकी हत्या कर दी। कल्याणकारी योजनाओं के तहत जनता को विभिन्न लाभों का बेहतर वितरण सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा 2019 में ग्राम वॉलेंटियर प्रणाली शुरू की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story