comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अंतराज्यीय गांजा तस्कर जस्सा गैंग का एक और इनामी गिरफ्तार 

अंतराज्यीय गांजा तस्कर जस्सा गैंग का एक और इनामी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क सतना। अंतरराज्यीय गैंग लीड अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा समेत 5 गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे 5 हजार के इनामी बदमाश सुरेंद्र पटेल पिता संतोष (37) निवासी खैरा (मैहर) को शुक्रवार को यहां सिविल लाइन पुलिस ने पतेरी के पास घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को यह कामयाबी मुखबिर की खबर पर तब मिली जब 7 माह से फरार आरोपी एसयूबी लग्जरी कार से लगभग 75 रुपए मूल्य का साढ़े 7 किलो गांजा किसी ठिकाने पर पहुंचाने जा रहा था। आरोपी सुरेंद्र पटेल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कायमी करते हुए पूछताछ की जा रही है। इसके खिलाफ मैहर की एक वारदात के सिलसिले में भी वारंट था। 
आखिर,कमान किसके हाथ :-----
सवाल यह है कि पिछले साल जुलाई में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान 2.12 करोड़ की नकदी के साथ 4 फोर व्हीलर में 9 लाख 43 हजार के गांजा के साथ पकड़ में आया 50 हजार का इनामी अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा अपने 5 हार्डकोर साथियों के साथ सेंट्रल जेल में है तो आखिर इस गिरोह की कमान अब किसके हाथ में है? शुक्रवार को जिला मुख्यालय में इसी गैंग के फरार आरोपी सुरेन्द्र पटेल की गिरफ्तारी के दौरान उसकी लग्गजरी कार से साढ़े 7 किलो गांजा की बरामदगी 
ये ये साफ है कि गैंगलीडर भले ही अंदर हो नशे की सौदेबाजी बदस्तूर जारी है।  बड़ा सवाल यह भी है कि आखिर, वो कौन है, जिसके पास गांजे की खेप पहुंंचानी थी। माना रहा है कि इस मसले पर पुलिस  जल्दी ही कोई बड़ा खुलासा करेगी। 
ये भी हैं अंदर :------
उल्लेखनीय है, इस गिरोह के शातिर सदस्य मनीष सिंह पिता केशव प्रताप सिंह बघेल (37) निवासी भुलनी (नागौद), नृपेन्द्र सिंह पटेल पिता दिलीप सिंह (40) निवासी चोरहटा (रीवा),  मोहित सिंह परिहार पिता शेषराज सिंह (35) निवासी अमकुई (जसो), गुड्डू कुशवाहा उर्फ रामभान पिता श्यामसुंदर (36) निवासी पोड़ी(नागौद)और चौरसिया पटेल उर्फ प्रभुदयाल पिता सुदर्शन पटेल (36) निवासी भरेवा (बदेरा) अपने गु्रप लीडर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा पिता अमृतलाल 37 निवासी पोड़ी (नागौद) के साथ आईपीसी की धारा-307,353,34 और  एनडीपीएस एक्ट की धारा-8/20 और 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत यहां केंद्रीय कारागार में बुक हैं। 

कमेंट करें
W42Bj