बिहार के पश्चिमी चंपारण में सेना के जवान ने तीन महिलाओं को गोली मारी

Army jawan shot three women in Bihars West Champaran
बिहार के पश्चिमी चंपारण में सेना के जवान ने तीन महिलाओं को गोली मारी
घटना बिहार के पश्चिमी चंपारण में सेना के जवान ने तीन महिलाओं को गोली मारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में सोमवार सुबह भारतीय सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी सहित तीन महिलाओं पर गोलियां चला दीं। आरोपी नरेश शाह दिल्ली छावनी में पदस्थापित था और छुट्टी पर बिहार आया था। घटना के वक्त वह नशे की हालत में था।

शिकायतकर्ता और आरोपी की पत्नी अनीता शाह ने कहा, मेरे पति नशे की हालत में थे। उन्होंने सुबह मेरे साथ मारपीट की। मैं घर से भागने में कामयाब रही और गाँव में महिलाओं के एक समूह के पीछे छिप गई। मेरे पति डबल बैरल राइफल लेकर मेरी ओर भागे।

उन्होंने महिलाओं को धमकी दी कि मुझसे सब दूर हट जाए, लेकिन महिलाएं मेरी जान बचाने के लिए दूर नहीं हटी। परिणामस्वरूप, नरेश ने उन पर गोलियां चला दीं। अनीता के दोनों पैरों में दो गोलियां लगी हैं। इसके अलावा, एक महिला की पहचान पलमती देवी और एक लड़की की पहचान काजल कुमारी के रूप में हुई है, जिनके पैरों में भी गोलियां लगी हैं।

घटना के बाद मुफस्सिल थाने के पुलिस अधिकारी बड़वत गांव पहुंचे और तुरंत आरोपी को दबोच लिया। पश्चिम चंपारण जिले के पुलिस (एसपी) अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल हथियार भी जब्त कर लिया है। आरोपी नशे की हालत में था। हमने उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा है। उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

Created On :   6 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story