सतारा पुलिस ने आरोपी वकील को किया गिरफ्तार, जांच में चौंकाने वाले खुलासे

Attack on Pawars house: Satara police arrested accused lawyer, shocking revelations in investigation
सतारा पुलिस ने आरोपी वकील को किया गिरफ्तार, जांच में चौंकाने वाले खुलासे
पवार के घर पर हमला सतारा पुलिस ने आरोपी वकील को किया गिरफ्तार, जांच में चौंकाने वाले खुलासे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के घर पर हुए हमले के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सतारा पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के कर्मचारियों के वकील गुणरतन सदावर्ते को गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, गुमतरन सदावर्ते पवार मुख्य आरोपियों में से एक है।

8 अप्रैल को शरद पवार के सिल्वर ओक्स बंगले पर सदावर्ते के नेतृत्व में कई महिलाओं समेत एमएसआरटीसी के 100 से ज्यादा कर्मचारियों की भीड़ ने पत्थरों और जूतों से हमला किया था। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सदावर्ते को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनकी पत्नी जयश्री पाटिल सदावर्ते अभी फरार है। सदावर्ते को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में पुणे के एक पत्रकार चंद्रकांत सूर्यवंशी समेत कुल 115 की गिरफ्तारी हुई है। जिन्हें 16 अप्रैल तक 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। विशेष लोक अभियोजक प्रदीप डी. घरत ने बताया कि सदावर्ते ने एमएसआरटीसी के कर्मचारियों से अपना मामला लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र किया है।

इस मामले में गृह विभाग ने खुफिया सूचनाओं पर ध्यान देने में हुई चूक की बात स्वीकार की। साथ ही कहा, एमएसआरटीसी के जो भी कर्मचारी हमले में शामिल पाए गए, उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   14 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story