बेलगाम भागते हाइवा ने कोहराम मचाया,  कार शोरूम की दीवार, दो विद्युत पोल तोड़कर पेड़ से टकराया 

Belgaum runaway haiva created chaos, broke wall of car showroom, smashed pole and hit a tree
बेलगाम भागते हाइवा ने कोहराम मचाया,  कार शोरूम की दीवार, दो विद्युत पोल तोड़कर पेड़ से टकराया 
बेलगाम भागते हाइवा ने कोहराम मचाया,  कार शोरूम की दीवार, दो विद्युत पोल तोड़कर पेड़ से टकराया 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । विजय नगर क्षेत्र स्थित एमआरफोर रोड पर बीती रात बेलगाम भागते हाइवा के चालक की लापरवाही से सड़क पर कोहराम मच गया। हाइवा अनियंत्रित होकर उखरी तिराहे से एकता चौक की ओर जाते हुए एक कार शोरूम की चहारदीवारी व विद्युत पोलों को तोड़ता हुआ रामेश्वरम कॉलोनी की ओर जाने वाले मार्ग पर लगे पेड़ से टकराया। हादसे के बाद जोरदार धमाका होने से लोग घरों से बाहर निकल आये, वहीं चालक बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है। सूत्रों के अनुसार रात 1 बजे के करीब हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 7733 का चालक वाहन लेकर उखरी से विजय नगर की ओर जा रहा था। हाइवा हवा की गति से भाग रहा था और मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर कार शोरूम की चहारदीवारी के एक हिस्से को क्षतिग्रस्त करते हुए विद्युत पोल से टकराया जिससे दो विद्युत पोल टूटकर जमीन पर गिर गये इसके बाद वाहन वहाँ लगे पेड़ से टकराकर रुक गया। घटना के दौरान मौजूद कार शोरूम के सुरक्षा कर्मियों का कहना था कि चालक अजय कोल नशे में धुत था और हादसे में घायल हो गया जिसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 
16 घंटे बंद रही क्षेत्र की बिजली 
हाइवा की टक्कर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त होकर गिरने व विद्युत लाइनें क्षतिग्रस्त होने से पूरा क्षेत्र अंधकार में डूबा रहा। सुबह क्रेन बुलाकर हाइवा को कॉलोनी मार्ग से हटवाया गया, वहीं विद्युत अमले द्वारा पूरे दिन मशक्कत करने के बाद नये विद्युत पोल गड़वाए गये और लाइनों को सुधार कार्य किए जाने के बाद करीब 16 घंटे बाद शाम 5 बजे के करीब विद्युत प्रवाह सुचारु हो सका। 
टल गया बड़ा हादसा 
 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाइवा की गति इतनी तेज थी कि विद्युुत पोल नहीं होता तो वाहन सीधे वहाँ बने मकान में घुस जाता, वहीं रात में ठंड अधिक होने से कार शोरूम के कर्मी भी चौकी में बैठे थे जिससे सभी बाल-बाल बच गये। उधर हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी। आक्रोशित लोग वाहन में तोडफ़ोड़ करते इससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और भीड़ को अलग कराया गया।  
 

Created On :   9 Nov 2020 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story