पटना में उखाड़ा एटीएम, नालंदा में तीन दुकानों में सेंधमारी

Bihar: ATM uprooted in Patna, burglary in three shops in Nalanda
पटना में उखाड़ा एटीएम, नालंदा में तीन दुकानों में सेंधमारी
बिहार पटना में उखाड़ा एटीएम, नालंदा में तीन दुकानों में सेंधमारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पटना जिले के बिहटा कस्बे से ऑटोमेटिक टेलर मशीन (एटीएम) से नकदी चोरी करने में नाकाम होने पर अज्ञात बदमाशों ने शनिवार देर रात कियोस्क को उखाड़ फेंका। बिहटा के अमराहा मोहल्ले में स्थित एटीएम कियोस्क आईडीबीआई बैंक का था। इस घटना का पता रविवार सुबह चला जब लोगों ने देखा, जहां एटीएम मशीन लगी थी वो टूटा हुआ था।

अमराहा आईडीबीआई बैंक शाखा के प्रबंधक शानू कुमार ने कहा, हमें स्थानीय निवासियों द्वारा घटना के बारे में सूचित किया गया है। मैं तुरंत बैंक गया और स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दी। उन्होंने कहा, कियोस्क में 5.5 लाख रुपये नकद थे।

बिहटा थाना प्रभारी अतुलेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, लुटेरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।उन्होंने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि लुटेरों ने पहले मशीन के कैश सेक्शन को काटने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। इसलिए, उन्होंने कियोस्क को उखाड़ दिया और ले गए।

पिछले 10 दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में लुटेरों के एक समूह ने एटीएम मशीन को उखाड़ फेंका था। नालंदा में शनिवार की रात अज्ञात लुटेरों ने तीन दुकानों में लूटपाट की और लाखों रुपये की नकदी व कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

लुटेरों ने प्रजातंत्र चौक स्थित दुकानों के शटर तोड़ दिए। नगर पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि लुटेरे कोहरे और कम दृश्यता का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   25 Dec 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story