पत्नी की नृशंस हत्या, बेरहमी से हाथ तोड़ा और सिर फोड़ा, इसके बाद गर्म चिमटे से दागा

Brutal murder of wife, brutally broken hands and head burst, then fired with hot tongs
पत्नी की नृशंस हत्या, बेरहमी से हाथ तोड़ा और सिर फोड़ा, इसके बाद गर्म चिमटे से दागा
पत्नी की नृशंस हत्या, बेरहमी से हाथ तोड़ा और सिर फोड़ा, इसके बाद गर्म चिमटे से दागा

रीवा जिले के सगरा थाना क्षेत्र में हुई वारदात, आरोपी पति फरार
डिजिटल डेस्क रीवा ।
जिले के सगरा थाना क्षेत्र में पति द्वारा पत्नी की नृशंस हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। आरोपी पति ने बेरहमी से पत्नी से मारपीट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया और हाथ भी तोड़ दिया। इसके बाद भी उसका जी नहीं भरा, गर्म चिमटे से उसे दागा गया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
मृतका दूसरी पत्नी थी
मृतका राजकली की उम्र 28 वर्ष थी। सगरा थाना क्षेत्र के गर्गन टोला में रहने वाली कमलेश कोल की वह दूसरी पत्नी थी। बताते हैं कि पहली पत्नी से संतान सुख न मिलने पर कमलेश ने राजकली से भी शादी कर ली थी। राजकली से दो संताने हुईं। कमलेश की दोनों पत्नी एक ही घर में रहती थी। लेकिन कुछ समय से वह राजकली को अलग किए हुए था। घर में राजकली को एक कमरा दे दिया गया था, जिसमें वह अलग-थलग रहती थी।
पहली पत्नी गई थी मायके
रविवार को आरोपी कमलेश की पहली पत्नी सुबह मायके गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही कमलेश और राजकली के बीच विवाद हुआ। इसी विवाद के बीच देर शाम आरोपी कमलेश राजकली पर टूट पड़ा। उसे बुरी तरह पीटा।
खुद ही की मलहम-पट्टी    
पत्नी की बेदम पिटाई के बाद आरोपी पति ने उसकी मलहम-पट्टी भी की। ऐसा लगता है कि हल्दी और सरसों का तेल गर्म कर जहां-जहां उसे चोट थी, उसे लगाया गया। लेकिन वह उसे अस्पताल नहीं ले गया। सुबह पता चला कि उसकी घर पर ही मौत हो चुकी है।
एसएएफ में थे ससुर
मृतक के ससुर एसएएफ से रिटायर हुए हैं। बताया जा रहा है कि घर पर सास-ससुर के साथ ही मृतका के दोनों बच्चे भी थे। बताते है कि राजकली के दोनों बच्चे भी पिता के साथ ही रह रहे थे। फिलहाल यह बताने वाला कोई नहीं है कि आखिर किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और हत्या जैसी बड़ी  घटना हो गई।
एसपी भी पहुंचे
पति द्वारा पत्नी की नृशंस हत्या किए जाने की घटना सामने आते ही एसपी राकेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने टीआई ओंकार तिवारी को टीम बनाकर तलाश करने के निर्देश दिए। एफएसएल टीम ने भी घटना स्थल जाकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया है।
 

Created On :   29 Dec 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story