नोएडा के सेक्टर 35 में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर दो युवतियों को तस्करों के चंगुल से छुड़वाया

Business sex racket exposed in Noida, the police got two girls released
नोएडा के सेक्टर 35 में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर दो युवतियों को तस्करों के चंगुल से छुड़वाया
भंडाफोड़ नोएडा के सेक्टर 35 में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर दो युवतियों को तस्करों के चंगुल से छुड़वाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। यहां सेक्टर 35 स्थित गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी कर एक सेक्स रेक्ट का खुलासा किया। छापेमारी के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में आए तस्करों के चंगुल से दो युवतियों को भी मुक्त कराया। हालांकि इस दौरान पुलिस के शिकंजे से एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया, जिसकी तलाशी की जा रही है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यहां ऑनलाईन बुकिंग के जरिये देहव्यापार कराने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रेड मारकर एक आरोपी को धरदबोचा है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले को...

यह है पूरा मामला
मामला नोएडा के सेक्टर 35 स्थित गेस्ट हाउस का है, जहां ऑनलाइन बुकिंग के जरिए जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। इस बात की जानकारी पुलिस को गुप्त सूत्रों से गुरुवार रात को मिली थी। जिसमें कहा गया कि, एक गेस्ट हाउस में व्हाट्सएप के जरिये अनैतिक देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने रेड कर गिरोह का संचालन कर रहे है दिल्ली निवासी शरद कपूर को गिरफ्तार कर कर लिया।

छापेमारी के दौरान पुलिस के शिकंजे में आया एक आरोपी देवराज मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया। हालांकि, यहां से दो युवतियों का रेस्कयू कर उन्हें कब्जे से आजाद करा लिया गया है। 

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने खुलासा किया है कि ये गैंग चैटिंग वेबसाइट के माध्यम से लोगों से संपर्क करते थे। इसके बाद व्हाट्सएप नंबर पर लड़कियों की फोटो भेजते थे और ग्राहकों से डील हो जाने पर लड़कियों को उनके पास भेजा जाता था। उनसे 3000 रूपये प्रति ग्राहक तक वसूली की जाती थी, जिसमें से 1000 रुपए लड़कियों को प्रति ग्राहक दिया जाता है।

इससे पहले भी हुईं कार्रवाई
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब नोएडा में पुलिस ने जिम्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इससे पहले पुलिस ने एक जून को दिल्ली नोएडा में ऑनलाईन सेक्स रैक्ट चला रहे गिरोह का खुलासा किया था। यही नहीं बीते साल अक्टूबर माह में भी एएचटीयू थाना टीम ने ऑनलाइन सैक्स रेक्ट  के गैंग  का खुलासा करते हुए कार्रवाई कर सरगना को अपनी  गिरफ्त में  लिया था। यह कार्रवाई 14 अक्टूबर 2021 को की गई थी। 


 

Created On :   3 Sep 2022 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story