बकाया कर्ज को लेकर कारोबारी को किया प्रताड़ित, 2 गिरफ्तार

Delhi: Businessman harassed over outstanding loan, 2 arrested
बकाया कर्ज को लेकर कारोबारी को किया प्रताड़ित, 2 गिरफ्तार
दिल्ली बकाया कर्ज को लेकर कारोबारी को किया प्रताड़ित, 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 20 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने पर एक 45 वर्षीय व्यक्ति को धमकाने और गलत तरीके से रोकने और परेशान करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान रोहित अहलावत और मोहित अहलावत के रूप में हुई है।

विवरण प्रस्तुत करते हुए, पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि शिकायतकर्ता शोभित अग्रवाल ने बाराखंभा रोड पुलिस स्टेशन में बताया कि वह एक कंपनी चलाते हैं, जो पीवीसी रसिन का काम करती है।

अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वह वित्तीय संकट का सामना कर रहे थे। उन्होंने दिसंबर 2021 के महीने में आरोपी लोगों से 20 लाख रुपये का कर्ज लिया था। डीसीपी ने कहा, शिकायतकर्ता ने बताया कि 6 अगस्त को आरोपी उनके ऑफिस में आए और उन्हें बकाया राशि चुकाने के लिए धमकी दी, जिसके बाद उन्होंने उन्हें समान राशि का भुगतान किया।

अग्रवाल ने आरोप लगाया कि उन्हें गलत तरीके से रोका गया और पैसे के भुगतान के लिए डराया गया। इसके बाद अग्रवाल का मेडिकल परीक्षण किया गया और उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने कहा कि जांच के दौरान, उन्होंने कथित रूप से अपराध के लिए जिम्मेदार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच प्रक्रिया में है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story