यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली के स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक निलंबित

Delhi school principal, teacher suspended in sexual harassment case
यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली के स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक निलंबित
दिल्ली यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली के स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक निलंबित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) ने राष्ट्रीय राजधानी के भजनपुरा इलाके में एक स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक को निलंबित करने और संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने का फैसला किया है, जहां दो लड़कियों से कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई थी।

पूर्वी दिल्ली के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा कि यह फैसला ईडीएमसी अधिकारियों ने लिया है और आधिकारिक आदेश बाद में दिन में जारी होने की उम्मीद है।

आरोपी ने कथित तौर पर पूर्वी दिल्ली में नागरिक निकाय द्वारा संचालित स्कूल की एक कक्षा में प्रवेश किया और 30 अप्रैल को छात्रों के सामने खुद के कपड़े उतारने और पेशाब करने से पहले दो आठ वर्षीय लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने कहा कि स्कूल के प्रवेश द्वार और परिसर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था।

हालांकि, स्केच के आधार पर मामले में आरोपी होने के संदेह में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। दिल्ली महिला आयोग ने दावा किया है कि जब छात्राओं ने इस घटना की जानकारी प्रिंसिपल और क्लास टीचर को दी तो उन्हें चुप रहने और इसे भूल जाने को कहा गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story