द्वारका में चाकू मारकर हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

Delhi: Three arrested for stabbing to death in Dwarka
द्वारका में चाकू मारकर हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार
दिल्ली द्वारका में चाकू मारकर हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका इलाके में मटियाला रोड पर एक महिला की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक 22 वर्षीय पीड़िता का प्रेमी था। यह घटना सोमवार शाम की है जब आरोपी ने पीड़िता से कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मुलाकात की।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि पीड़िता रात 12 बजे से पहले अपने माता-पिता को यह बताकर घर से निकली कि वह अपने दोस्त के यहां रहेगी।जैसे ही वह आरोपी से मिली, उसने गुस्से में आकर महिला पर कथित तौर पर सात वार किए। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां ज्यादा खून बहने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आईएएनएस द्वारा एक्सेस किए गए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, वीडियो में आरोपी को महिला को कई बार चाकू मारते हुए और दो पुरुषों को महिला को बचाने की कोशिश करते देखा जा सकता है, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही।

सूत्रों ने बताया कि महिला और आरोपी पहले रिलेशनशिप में थे, हालांकि कुछ समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला के इनकार करने के बाद आरोपी ने हत्या की है।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान अंकित गाबा, मनीष और हिमांशु के रूप में हुई है। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा हाल ही में जारी आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में देश के सभी महानगरों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या सबसे ज्यादा दर्ज की गई है।

आईएएनएस

Created On :   20 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story