पिता ने खर्च के लिए रुपये देने से मना किया, तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

Father refuses to give money for expenses, then son dies
पिता ने खर्च के लिए रुपये देने से मना किया, तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट
पिता ने खर्च के लिए रुपये देने से मना किया, तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट


 डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। खर्च के लिए रुपए न मिलने से नाराज बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस जघन्य हत्याकांड के आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला चांद के ग्राम खुटिया झंझारिया का है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि काम न करने की बात पर पिता आरोपी बेटे को डांटता था और खर्च के लिए रुपए नहीं दिया करता था। इस बात से नाराज होकर बेटे ने पिता की हत्या का षडय़ंत्र रच दिया।
पुलिस ने बताया कि 29 मार्च की रात 9 बजे पचकोड़ी उईके घर से बीड़ी लेने निकला था। किसी अज्ञात आरोपी ने रास्ते में उसे रोककर सिर पर लाठी से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। प्राथमिक जांच और संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक पचकोड़ी के बड़े बेटे राम सिंग उईके से पूछताछ की। पूछताछ में राम सिंह ने कबूल किया कि पिता पचकोड़ी ने लगभग 15  से 20 दिन पूर्व काम न करने और खर्च के लिए रुपए मांगने पर विवाद किया था। इसी गुस्से में आरोपी ने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने राम सिंह की गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में चांद थाना प्रभारी बलवंत सिंह कौरव, एसआई धर्मेन्द्र कुशराम, एएसआई सतीश दुबे, प्रधान आरक्षक फकीरचंद बघेल, आरक्षक जितेन्द्र, रामकुमार, सूर्योदय, मनीश हरीश और विनय शामिल है।
पति ने पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला-
लावाघोघरी थाना क्षेत्र के घोघराढाना की एक महिला पर उसके पति ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई राकेश भारती ने बताया कि सौंसर के सीतापार में रहने वाली सरस्वतीबाई अपने बीमार पति सुधाकर इवनाती को इलाज के लिए मायके घोघरढाना लेकर आई थी। बीती 29 मार्च को घर के बाहर सरस्वतीबाई को सुधाकर ने कुल्हाड़ी मार दी। पुलिस पूछताछ में सुधाकर ने बताया कि वह बीमार था और उसकी पत्नी उसका इलाज नहीं करा रही थी। इस वजह से वह गुस्से में था। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 326, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   31 March 2020 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story