दिल्ली पुलिस के गैराज में लगी आग

Fire breaks out in Delhi Police garage, more than 10 vehicles burnt
दिल्ली पुलिस के गैराज में लगी आग
10 से अधिक वाहन जले दिल्ली पुलिस के गैराज में लगी आग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के गैराज में भीषण आग लग गई, जिसमें वहां रखे 10 से अधिक वाहन जलकर खाक हो गए। दमकल विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजकर 42 मिनट पर आग लगने की घटना की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

दक्षिण पश्चिम के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि घटना एक केंद्रीकृत गैराज में हुई, जिसका उपयोग सागरपुर थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों और दक्षिण पश्चिम जिले के चोरी के वाहनों को रखने के लिए किया जाता है।

उन्होंने कहा कि वहां तैनात एक हेड कांस्टेबल ने जमीन के पिछले हिस्से में झाड़ियों में आग देखी और तुरंत नियंत्रण कक्ष को सूचित किया।उन्होंने आगे कहा कि दुर्घटना के मामलों में लगभग 300-400 चार पहिया वाहन मामले थे और उनमें से लगभग 10 से 12 गाड़ियों में आग लग गई। कुछ दोपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

डीसीपी ने कहा कि क्षतिग्रस्त वाहनों की सही संख्या का मिलान संबंधित थानों की सूची और रिकॉर्ड से किया जाएगा। फोरेंसिक टीम द्वारा आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हमने सागरपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आईएएनएस

Created On :   14 Feb 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story