नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने के आरोप में कॉलेज का छात्र गिरफ्तार

Gurugram: College student arrested for raping, blackmailing minor girl
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने के आरोप में कॉलेज का छात्र गिरफ्तार
गुरुग्राम नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने के आरोप में कॉलेज का छात्र गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने शहर के एक निजी स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा को कथित तौर पर ब्लैकमेल करने और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में कॉलेज के 19 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता और 16 वर्षीय लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की आरोपी को जानती थी, क्योंकि वे एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

लड़की के पिता ने कहा कि उसकी बेटी की आरोपी से दोस्ती हो गई थी। उन्होंने कहा, वे अक्सर बात करते थे और 12वीं कक्षा पास करने के बाद, आरोपी ने दिल्ली के एक कॉलेज में दाखिला लिया। आरोपी ने मेरी बेटी का भी पीछा करना शुरू कर दिया।

पिता ने आरोप लगाया कि मोबाइल चैट के दौरान आरोपी को व्हाट्सएप पर उसकी बेटी की न्यूड फोटो मिली। जिसके बाद वह (आरोपी) उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे मिलने का दबाव बनाने लगा। लड़की के पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, एक मिटिंग के दौरान, एक संदिग्ध ने उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की और जब उसने विरोध किया, तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी।

शिकायत के बाद, आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस स्टेशन, पश्चिम में आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354-डी (पीछा करना), 506 (आपराधिक धमकी) और पोक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story