तेज रफ्तार ट्रक ने शिक्षक को रौंदा, मौत - अमरवाड़ा के सोनपुर बाइपास की घटना

High speed truck crushed teacher, death - Sonpur bypass incident in Amarwara
 तेज रफ्तार ट्रक ने शिक्षक को रौंदा, मौत - अमरवाड़ा के सोनपुर बाइपास की घटना
 तेज रफ्तार ट्रक ने शिक्षक को रौंदा, मौत - अमरवाड़ा के सोनपुर बाइपास की घटना

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।अमरवाड़ा के सोनपुर बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सोनपुर में पदस्थ शिक्षक तुर्कीखापा निवासी 34 वर्षीय नरेन्द्र पिता उमर पहाड़े गुरुवार को बाइक से अमरवाड़ा से सोनपुर जा रहे थे। बाइपास पर किसी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल नरेन्द्र पहाड़े को जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
गामा की टक्कर से दो गंभीर-
सांवरी चौकी क्षेत्र के ग्राम टेमनीकला के समीप बाइक सवार दो लोगों को सामने से आ रही गामा ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवारों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। चौकी प्रभारी पुष्पेन्द्र पटले ने बताया कि निंबूखेड़ा से इलाज कराने सांवरी आ रहे बाइक सवार भैय्यालाल और देवीलाल को गामा वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं गामा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 

Created On :   11 July 2020 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story