पति की मौत के बाद पत्नी और बच्चा हुए बेसहारा

Karnataka: Wife and child destitute after husbands death
पति की मौत के बाद पत्नी और बच्चा हुए बेसहारा
कर्नाटक पति की मौत के बाद पत्नी और बच्चा हुए बेसहारा

डिजिटल डेस्क, उडुपी। कर्नाटक के उडुपी में लव मैरिज करने वाले एक व्यक्ति के परिवार ने उसके 20 दिन के शिशु और उसकी पत्नी को घर में रखने से इनकार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक घटना कर्नाटक के उडुपी जिले की है। पुलिस के अनुसार बागलकोट जिले के बादामी शहर के रहने वाले 28 वर्षीय अयप्पा ने गंगावती शहर की एक महिला से शादी कर ली।

मैकेनिक का काम करने वाले अयप्पा के परिवार के सदस्य उनकी शादी के खिलाफ थे। दोनों ने दो साल पहले माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। दंपति ने उडुपी में एक घर किराए पर लिया और शादी के बाद वहीं रहने लगे। अयप्पा ने सीने में दर्द की शिकायत की और गुरुवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, उसी दिन अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

जब अयप्पा की मौत की खबर उनके परिवार को दी गई, तो उनके माता-पिता शव लेने के लिए तो राजी हो गए लेकिन उनके नवजात बच्चे और पत्नी को साथ ले जाने से इनकार कर दिया।

चूंकि महिला के माता-पिता शादी नहीं चाहते थे, इसलिए अब उसकी मदद करने वाला कोई नहीं है। इसको लेकर अब पुलिस ने कहा कि वे मां और नवजात के लिए मदद जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story