नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मारी दोपहिया वाहन को टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

Kerala: Drunk police officer hits two-wheeler, accused arrested
नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मारी दोपहिया वाहन को टक्कर, आरोपी गिरफ्तार
केरल नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मारी दोपहिया वाहन को टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के त्रिशूर में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के कारण केरल पुलिस के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी नशे की हालत में पाया गया। यह घटना सोमवार देर रात की है, जब एएसआई प्रशांत एक पार्टी में शामिल होकर अपने पुलिस कैंप लौट रहे थे। कम्मारा में प्रशांत ने अपनी कार से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां खड़े दर्शक देखते रह गए।

हालांकि, एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद टायर फट जाने से कार रुक गई। जल्द ही स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और कार में सवार लोगों को नशे की हालत में पाकर पुलिस को फोन किया।

बाद में पता चला कि प्रशांत मलप्पुरम में पुलिस कैंप से जुड़े एएसआई थे। इस घटना के बाद कोहराम मच गया और आखिरकार पुलिस टीम ने प्रशांत के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करने का फैसला किया और उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

यह घटना तब हुई जब केरल पुलिस के एक अधिकारी को कन्नूर में आरक्षण वाले डिब्बे में यात्रा करने के लिए एक यात्री को लात मारते देखा गया, जिसके पास स्लीपर क्लास का टिकट नहीं था। यह वीडियो वायरल हो गया और अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उच्च पदस्थ अधिकारियों की बैठक बुलाई लेकिन, इस मुलाकात के कुछ घंटे बाद ही त्रिशूर की घटना हो गई।

आईएएनएस

Created On :   4 Jan 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story