पुलिस को संदेह, गिरफ्तार इंटीरियर डिजाइनर करता था ड्रग्स का कारोबार

Kerala models death case: Police suspects, arrested interior designer used to trade drugs
पुलिस को संदेह, गिरफ्तार इंटीरियर डिजाइनर करता था ड्रग्स का कारोबार
केरल मॉडल की मौत का मामला पुलिस को संदेह, गिरफ्तार इंटीरियर डिजाइनर करता था ड्रग्स का कारोबार

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। एक कार दुर्घटना में दो मॉडलों सहित तीन लोगों की मौत की जांच कर रही केरल पुलिस की अपराध शाखा पुलिस को संदेह है कि गिरफ्तार इंटीरियर डिजाइनर सैजू थंकाचेन कथित तौर पर ड्रग्स का कारोबार करता था। 25 वर्षीय एंसी कबीर और 24 वर्षीय अंजना शजान की 1 नवंबर को दुर्घटना में मौत हो गई थी।

थंकाचेन, जो एक इंटीरियर डिजाइनर होने का दावा करता था, उसने होटल से बाहर निकलने के बाद दो महिलाओं का पीछा किया था, जहां एक डीजे पार्टी आयोजित की गई थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने थंकाचेन का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और पता चला है कि उसके कई युवतियों से संबंध हैं।

पुलिस अब उन महिलाओं को बुलाएगी, जिनकी तस्वीरें उसके मोबाइल फोन में मिली थीं। यह भी संदेह है कि थंकाचेन का ड्रग्स में भी लेन-देन है और उसके पास इंटीरियर डिजाइन में केवल एक डिप्लोमा होने के बावजूद, उसका एक शानदार लाइफस्टाइल है और वह ऑडी कार चला रहा था।

जहां दोनों महिलाओं की तत्काल मौत हो गई, वहीं तीसरे यात्री ने कुछ दिनों बाद दम तोड़ दिया, जबकि चालक घायल हो गया। बाद में पुलिस जांच टीम ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। मामला, जिसे एक दुर्घटना के मामले के रूप में पारित किया जा सकता था, उसने मोड़ तब लिया जब पुलिस को पता चला कि जिस होटल में डीजे पार्टी हुई थी, वहां से सीसीटीवी फुटेज गायब हो गए थे।

बाद में, पुलिस ने होटल के मालिक - रॉय जे. वायलतिन और उसके पांच स्टाफ सदस्यों को इस आधार पर गिरफ्तार कर लिया कि फुटेज नष्ट हो गए थे, लेकिन 24 घंटे में वे सभी जमानत पर बाहर हो गए।

भले ही पुलिस ने हार्ड डिस्क को पुनप्र्राप्त करने के तीन प्रयास किए, जिसके बारे में मालिक ने कहा था कि उसे पास के बैकवाटर में फेंक दिया गया था, हार्ड डिस्क को पुन: प्राप्त नहीं किया गया था।

आईएएनएस

Created On :   29 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story