गोपालगंज में कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या

Lawyer going to court shot dead in Bihar
गोपालगंज में कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या
बिहार गोपालगंज में कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता राजेश पांडेय को गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि पहले भी अपराधियों ने पांडेय को धमकी दी थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहने वाले अधिवक्ता राजेश पांडेय अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से गोपालगंज सिविल कोर्ट जा रहे थे।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर पोखरभिंडा के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और फिर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये। आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिवक्ता की हत्या की खबर सुनने के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज ठप कर दिया है तथा मौनिया चौक के पास अधिवक्ता हंगामा कर रहे हैं।

गोपालगंज सदर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि वकील की हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है।

इधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक अधिवक्ता को पहले भी अपराधियों ने धमकी दी थी, लेकिन इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं दी गई थी।

आईएएनएस

Created On :   7 Dec 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story