प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की मौत - मृतिका का विवाह हो गया था तय

Loving couple ate poison, death of maiden - Marriage fixed
प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की मौत - मृतिका का विवाह हो गया था तय
प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की मौत - मृतिका का विवाह हो गया था तय

बछौन चौकी के टिकटई गांव की घटना, नहर किनारे खेत में बेहोश मिला प्रेमी युगल  
डिजिटल डेस्क  छतरपुर ।
बछौन पुलिस चौकी के टिकटई गांव में एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ जहर का सेवन कर जान देने की कोशिश की जिसमें युवती की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरसल टिकटई निवासी 21 वर्षीय युवक विनोद गांव की ही एक युवती विमला उम्र 20 साल से प्रेम करता था। युवक के परिजन भी युवक  की शादी युवती से करने के लिए तैयार थे, लेकिन युवती के परिजन विरोध कर रहे थे। जिसके चलते दोनों का विवाह नहीं हो पा रहा था। मंगलवार की रात प्रेमी युवक और प्रेमिका ने तय किया कि वे अगर एक साथ जीवन व्यतीत नहीं कर सकते तो एक साथ मर कर अपने प्यार को अमर कर देंगे और रात 2 बजे के आसपास युवती प्रेमी से मिलने के लिए घर से दूर नहर के पास गई जहां पर दोनों ने सल्फास का सेवन कर लिया। जिससे युवती विमला की मौत हो गई और विनोद को गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। 
युवती की आज जानी थी लगुन 
 युवती विमला के परिजन उसका विवाह टोरिया में तय कर दिया था। बुधवार को उसका लगुन जाना था। उसके पहले ही युवती ने अपने प्रेमी के साथ जहर का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक के परिजनों ने युवती के घर वालों से विवाह करने के लिए कई बार बात की लेकिन युवती के घर वाले तैयार नहीं हुए।
लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंंग 
 गांव वालों की माने तो युवक और युवती का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई थी, जब समाज के बंधन उनके बीच बाधा बने तो दोनों ने एक साथ मौत को गले लगाने का फैसला  किया। मंगलवार की रात को युवती अपने मां के साथ लेटी थी। तभी उसकों मोबाइल पर फोन आया और वह रात में ही युवक से मिलने के लिए नहर के पास चली गई। जहा पर दोनों ने जहर का सेवन कर लिया।
युवक की हालत भी गंभीर अस्पताल में चल रहा इलाज
बुधवार की सुबह गांव के लोगों ने युवक और युवती को खेत में बेहोशी की हालत में पड़े हुए देखा उसके बाद उनके परिजनों को जानकारी दी गई। युवक और युवती द्वारा जहर का सेवन किए जाने की सूचना मिलने के बाद बछौन चौकी प्रभारी राजेंद्र जाटव मौके पर पहुंचे। उन्होने युवक और युवती को अस्पताल पहुंचाने के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। उनका कहना है कि मौके से सल्फास टैबलेट का रैपर मिला है, इसकी जांच की जा रही है।
 

Created On :   26 Nov 2020 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story