युवती से सामूहिक दुष्कर्म में छह गिरफ्तार

Madhya Pradesh: Six arrested for gang rape of a girl
युवती से सामूहिक दुष्कर्म में छह गिरफ्तार
मध्य प्रदेश युवती से सामूहिक दुष्कर्म में छह गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक 23 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और इस सिलसिले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह करीब एक महीने पहले टीकमगढ़ आई थी और एक आरोपी से उसकी जान पहचान हो गई, जिसने उसे किराए पर फ्लैट दिलाने में मदद की।

शिकायत में आगे आरोप लगाया गया है कि 26 अक्टूबर को एक आरोपी उसके किराए के फ्लैट में आया और उसे अपने साथ जिले के एक पार्टी स्थल पर जाने के लिए कहा।

पीड़िता ने दावा किया कि वह उस व्यक्ति से परिचित थी, इसलिए वह पार्टी में जाने के लिए तैयार हो गई, हालांकि, जब वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तो वहां पांच और लोग भी मौजूद थे। पार्टी में उसे शराब पिलाई गई। पीड़िता ने कहा कि उसने विरोध किया और अपने घर जाने का फैसला किया लेकिन आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

बाद में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। सब-इंस्पेक्टर रघुराज ने कहा, घटना 26 अक्टूबर को हुई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला एक महीने पहले टीकमगढ़ आई थी। पुलिस ने धारा 342 (गलत कारावास), 294 (अश्लील कृत्य और गाने), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story