घटना: पश्चिमी दिल्ली में आदमी की आंख में छुरा घोंपकर किया जख्मी

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के पश्चिमी हिस्से में एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की आंख में चाकू मार दिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। पुलिस ने तीन आरोपियों में से दो लोगों की पहचान निलोठी निवासी अनुज और एक नाबालिग के रूप में की है।

अधिकारी के अनुसार, कुकेराजा अस्पताल झुग्गी के पास टैगोर गार्डन निवासी बबलू के रूप में पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति पर चाकू से वार करने के बारे में गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल से सूचना मिलने के बाद घटना का पता चला।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम जिला) उवीर्जा गोयल ने कहा, स्थानीय जांच के दौरान, यह पाया गया कि पीड़िता ने आरोपी की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया था और उनके बीच दुश्मनी थी जिसके कारण यह घटना हुई।

जैसे ही आरोपी और पीड़िता के बीच हाथापाई हुई, एक आरोपी ने अनुज की दाहिनी आंख पर पोकर से वार कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जिन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उन्हें घटनास्थल पर पहले लोगों ने पीटा और पकड़ लिया।

उक्त वारदात में शामिल तीसरा आरोपी भी मौके से फरार हो गया। अधिकारी ने कहा कि उसकी पहचान 30 वर्षीय सोहन ठाकुर के रूप में हुई है, जो कुकराजा अस्पताल झुग्गी के पास टैगोर गार्डन का निवासी है। पुलिस ने कहा, मामले में आगे की जांच जारी है।

आईएएनएस