लापता महिला जज का शव दक्षिणी दिल्ली में भाई के घर मिला

Missing woman judges body found at brothers house in South Delhi
लापता महिला जज का शव दक्षिणी दिल्ली में भाई के घर मिला
लापता लापता महिला जज का शव दक्षिणी दिल्ली में भाई के घर मिला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 27 मई को लापता हुई साकेत कोर्ट की 42 वर्षीय महिला जज दक्षिणी दिल्ली के राजपुर इलाके में अपने भाई के घर में छत से फंदे से लटकी पाई गई। मृतका साकेत कोर्ट आवासीय परिसर में अपने जज पति अशोक बेनीवाल के साथ रहती थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 27 मई को रात साढ़े 10 बजे, उन्हें न्यायाधीश के पति का फोन आया जिन्होंने पुलिस को सूचित किया कि उनकी पत्नी लापता है।

पुलिस ने कहा कि बेनीवाल ने हमें बताया कि उनकी पत्नी सुबह करीब 11.30 बजे मालवीय नगर बाजार गई थी और घर वापस नहीं आई। श्रीमती बेनीवाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट पीएस साकेत में दर्ज की गई और जांच की गई।

पुलिस स्टाफ ने आसपास के इलाके के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और खंगाला। उस दौरान एक फुटेज में एक ऑटो रिक्शा की पहचान हुई। पुलिस ने इनपुट पर काम किया और रघुबीर नगर निवासी उसके ड्राइवर की पहचान की। पुलिस की एक टीम उसके घर गई ओर उससे लापता महिला जज के बारे में पूछताछ की। ऑटो चालक ने पुलिस को बताया कि उसने उसे मैदान गढ़ी इलाके के राजपुर खुर्द में छोड़ दिया था।

पुलिस ने जज के पति से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि वहां उनकी पत्नी का भाई रहता है। इसके बाद जज पुलिस टीम के साथ राजपुर खुर्द पहुंचे। उनके भाई का घर अंदर से बंद मिला। पुलिस ने कहा कि लोहे की ग्रिल तोड़ने के बाद दरवाजा खोला गया। पुलिस टीम ने अंदर जाकर महिला जज का शव पंखे से लटका पाया।

पुलिस ने बताया कि यह पहली मंजिल का फ्लैट खाली था। दूसरी मंजिल पर उसके भाई का परिवार रहता है। मौके से तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं। पुलिस ने शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एम्स ले गई और मामले की जांच कर रही है। महिला जज की आत्महत्या के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story