रेप के आरोपी महंत के पुश्तैनी घर पर चला बुलडोजर, न्यायालय तक निकाला जुलूस 

MP: rewa rape accused Mahant Sitaram Das bulldozer run on property
रेप के आरोपी महंत के पुश्तैनी घर पर चला बुलडोजर, न्यायालय तक निकाला जुलूस 
मप्र रेप के आरोपी महंत के पुश्तैनी घर पर चला बुलडोजर, न्यायालय तक निकाला जुलूस 

डिजिटल डेस्क, भोपाल। उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी बुलडोजर का दबदबा देखने को मिल रहा है। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर यहां गुंडे, माफिया और वीभत्स आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगा है। रीवा के राज निवास में नाबालिग के साथ गैंगरेप के मुख्य आरोपी महंत सीताराम दास की हेकड़ी भी कुछ इसी तरह निकाली गई है। सीताराम दास को पुलिस ने सिंगरौली से गिरफ्तार कर लिया। वहीं सीएम चौहान के फरमान के बाद एक्शन में आए प्रशासन ने सीताराम के गांव गुड़वा में बने पुस्तैनी मकान को बुलडोजर से नेस्तानाबूद कर दिया है।

इतना ही नहीं पुलिस ने सिविल लाइन थाना से लेकर जिला न्यायालय तक आरोपी महंत का जुलूस भी निकाला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों की संपत्ति खंगाली जा रही है ताकि इसे जमींदोज किया जा सके। बता दें कि, घटना के बाद आरोपित महंत समेत चार आरोपित फरार हो गए थे। 

ये भी पढ़ें:-  अपहरण, दुष्कर्म मामले में शामिल भाई-बहन की जोड़ी आखिरकार पुलिस के जाल में फंसी

क्या है पूरा मामला
रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गुढ़वा गांव निवासी आरोपित महंत सीताराम दास उर्फ समर्थ त्रिपाठी 28 मार्च को सर्किट हाउस के कमरा संख्या-चार में ठहरा हुआ था। हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे ने यहां कमरा बुक कराया था। विनोद सतना से आई नाबालिग को लेकर शाम को कमरे में पहुंचा। उसने किशोरी से कहा था कि महंत के विशेष आशीर्वाद से उसके बिगड़े काम बन जाएंगे। लेकिन किशोरी को वहां पहले शराब पिलाने की कोशिश की गई। बाद में आरोपित महंत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

बलात्कार करने के बाद महंत भागकर इसी भवन में छिपा था और सुबह सिगंरौली भाग कर पहुंच गया था। 30 मार्च को पुलिस ने महंत को बस स्टैंड बैढन से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं 31 तारीख को सीताराम का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। सिविल लाइन पुलिस सीताराम को जेल भेजने पहले ने कोर्ट में पेश करने ले गई। इस दौरान पुलिस की गाड़ी खराब 
हो गई ऐसे में आरोपी सीताराम को थाने से कोर्ट तक पैदल ही ले जाया गया।

कोर्ट पहुंचते ही अधिवक्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए और फांसी देने की मांग की। पुलिस ने मुख्य आरोपी के लिए 2 दिन की कोर्ट के रिमांड ली है। आपको बता दें कि, नाबालिग के साथ गैंगरेप में 4 आरोपी बनाए गए हैं जिसमें 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि 2 की तलाश कर रही है।
 

 

Created On :   1 April 2022 4:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story