मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता की तलाश की, जिसने गुस्से में पत्नी को मारने की कोशिश की

Mumbai Police traces filmmaker who tried to kill wife in anger
मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता की तलाश की, जिसने गुस्से में पत्नी को मारने की कोशिश की
घटना मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता की तलाश की, जिसने गुस्से में पत्नी को मारने की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस एक ऐसे फिल्म निर्माता की तलाश में है, जिसने पिछले हफ्ते अपनी कार से अपनी पत्नी को कथित तौर पर कुचलने और मारने का प्रयास किया था। अधिकारियों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। 19 अक्टूबर की दोपहर में एक अज्ञात आवासीय भवन की पार्किंग में हुई घटना को लेकर अंबोली पुलिस थाने ने कमल किशोर मिश्रा की पत्नी यास्मीन की शिकायत के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि उसके पैर और सिर में चोटें आईं लेकिन उसकी हालत अब स्थिर है और सुधार हो रहा है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उसके पति मिश्रा के कथित तौर पर व्यभिचारी संबंध थे और वहां से तेजी से निकलने से पहले जानबूझकर उसे अपनी कार के नीचे कुचलने का प्रयास किया।

एक वायरल वीडियो (दिनांक 19 अक्टूबर) में एक महिला काले चश्मे के साथ सफेद वाहन की ओर भागती हुई दिखाई दे रही है, जिसे कथित तौर पर उसका पति कार में एक अन्य महिला के साथ चला रहा था, और जैसे ही वह उसे रोकने की कोशिश करती है, वह तब तक आगे बढ़ता रहता है जब तक कि वह आगे के दाहिने पहिये के नीचे नहीं गिर गई।

एक सुरक्षाकर्मी भी उसकी मदद करने के लिए दौड़ता है, उसे ड्राइवर से बात करने की कोशिश करते देखा जाता है, लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया जाता है और वह उसे बोनट पर घसीटते हुए आगे बढ़ता रहता है, और जैसे ही महिला जमीन पर गिरती है, वह उस जगह से भाग जाता है।

पीड़ित यास्मीन की शिकायत के आधार पर अंबोली पुलिस ने लापता मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है। उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले मिश्रा को भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शमार्जी की लग गई, खल्ली बल्ली, देहाती डिस्को जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

चौंकाने वाली घटना और सुरक्षा वीडियो क्लिप ने सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें कई लोगों ने मिश्रा को उनके कथित कार्यों के लिए नारा दिया, और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Oct 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story