नोएडा : पुलिस के साथ मुठभेड़ में अक्षय कालरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Noida: Key accused in Akshay Kalra murder case arrested in encounter with police
नोएडा : पुलिस के साथ मुठभेड़ में अक्षय कालरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार
नोएडा : पुलिस के साथ मुठभेड़ में अक्षय कालरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • नोएडा : पुलिस के साथ मुठभेड़ में अक्षय कालरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नोएडा, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई, जिसमें चर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक बदमाश कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से लूटी गई क्रेटा कार, एक पिस्टल 32 बोर, तीन तमंचे- देशी 315 बोर के और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इस दौरान बदमाश गोली लगने से घायल भी हुए।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, थाना सेक्टर 58 नोएडा में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड मे चर्चित अक्षय कालरा हत्या कांड के मुख्य आरोपी गोली लगने से घायल हो गए हैं, वहीं उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एक बदमाश कांबिग के दौरान गिरफ्तार किया गया। उनके पास से लूटी गयी क्रेटा कार, एक पिस्टल 32 बोर के व तीन तमंचे देशी 315 बोर के व जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुलिस आयुक्त द्वारा 1 लाख रुपए पुरस्कार की घोषणा भी की गई है।

नोएडा पुलिस अब अभियुक्तो के आपराधिक इतिहास की और जानकारी निकाल रही है। दरअसल 2 सितंबर को नोएडा सेक्टर-62 में बीटेक छात्र अक्षय कालरा की रात के वक्त हत्या कर क्रेटा कार लूट ली गई थी। जिसके बाद से नोएडा पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई थी। हालांकि शुरूआत में बदमाशों के कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे थे, लेकिन इलाके के आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरा खंगाले गए वहीं गौतमबुद्धनगर, मेरठ, गाजियाबाद और आस पास के छेत्र में इन बदमाशों की तलाश की जा रही थी।

हालांकि जानकारी के अनुसार बदमाश एक बार फिर किसी घटना को अंजाम देने आए थे, इसी दौरान पुलिस को ये कामयाबी हासिल लगी।

-- आईएएनएस

एमएसके-एसकेपी

Created On :   27 Oct 2020 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story