बकरी चोरी के आरोप में एक की हत्या

One death for goat theft, 4 arrested
बकरी चोरी के आरोप में एक की हत्या
4 गिरफ्तार बकरी चोरी के आरोप में एक की हत्या

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कोयंबटूर बम विस्फोट मामले में 11 साल की सजा काट चुके एक पूर्व दोषी की मंगलवार को कोयंबटूर में बकरी चोरी करने के आरोप में चार युवकों ने हत्या कर दी। पुलिस ने इस सिलसिले में चार गिरफ्तारियां की हैं। जेल की सजा काटने के बाद एम. सैत उर्फ सैत बकारुद्दीन को जेल से रिहा कर दिया गया था। गिरफ्तार युवकों ने पोदनूर पुलिस को बताया कि सोमवार को एक अबुधाकिर के घर से एक बकरी चोरी हो गई थी और उन्हें पता चला कि वह बकारुद्दीन के पास है।

अबुधाकिर, उसके छोटे भाई मोहम्मद अली और उसके दोस्त बकारुद्दीन के पास गये, जिन्होंने उन्हें चाकू से उसे धमकाया। बाद में, अबुधाकिर के पिता सुलेमान पोदनूर पुलिस को मटन स्टॉल पर ले आए, जहां बकरी को सैत बकारुद्दीन ने रखा था, जो शराब के नशे में था।

पुलिस ने उसे बाद में दिन में पोदनूर पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा। पुलिस के मुताबिक, पुलिस के जाने के बाद युवकों ने बकारुद्दीन का पीछा किया और उसे लोहे की रॉड और लाठियों से मारा।

स्थानीय लोगों ने बकारुद्दीन को बेहोशी की हालत में पाया और उसे कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पोदनूर पुलिस ने मंगलवार दोपहर अबुधाकिर, उसके भाई मोहम्मद अली, उसके दोस्तों, ए मोहम्मद नजीफ और ए मोहम्मद अंजार को गिरफ्तार किया। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

आईएएनएस

Created On :   23 Nov 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story