कुत्ते की मौत के गम में मालिक ने लगाई फांसी - सोनपुर मल्टी स्थित घर में मिला शव

Owner hanged in grief for dogs death - dead body found in Sonpur Multi house
कुत्ते की मौत के गम में मालिक ने लगाई फांसी - सोनपुर मल्टी स्थित घर में मिला शव
कुत्ते की मौत के गम में मालिक ने लगाई फांसी - सोनपुर मल्टी स्थित घर में मिला शव

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। घरों में पाले जाने वाले जानवर परिवार के सदस्य की तरह होते है। यह बात अक्सर सुनी व देखी जाती है। ऐसे ही एक परिवार में कुत्ते की मौत से आहत मालिक ने फांसी लगाकर अपनी जान देने का मामला सामने आया है।  एएसआई अजय सल्लाम ने बताया कि सोनपुर मल्टी निवासी 43 वर्षीय संजीव पिता जेमिनी रंजन मंडल के बेटे अमन और आकाश ने बयान दिया है कि उनके पालतू कुत्ते कल्लू से पिता को काफी लगाव था। वे दोनों एक दूसरे के बगैर नहीं रहते थे। पिता घर से बाहर भी जाते थे तो कुत्ता उनके साथ जाता था। दो दिन पहले अचानक कुत्ता घर से कहीं चला गया। काफी तलाश के बाद बुधवार को उसका शव मिला। कुत्ते की मौत से पिता आहत थे। गुरुवार सुबह से ही पिता लगातार रो रहे थे। परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें काफी समझाया। इसके बाद सभी अपने-अपने काम से निकल गए। दोपहर लगभग ढाई बजे जब वे लोग घर लौटे तो पिता का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
कुत्ते को मारने पर विवाद कर लेते थे पिता-
मृतक संजीव के बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पालतू कुत्ते से इतना लगाव था कि कुछ दिन पूर्व उसने कुत्ते को मार दिया था। इस बात से नाराज पिता ने उससे विवाद कर लिया था।
एक दूसरे के बिना नहीं खाते थे खाना-
परिजनों के मुताबिक पालतू कुत्ते और संजीव दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रहते थे। यहां तक कि दोनों एक दूसरे के बिना खाना भी नहीं खाते थे। पिता घर नहीं आ जाते थे तब तक कुत्ता भी कुछ नहीं खाता था।
 

Created On :   30 Oct 2020 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story