एमबीबीएस की छात्रा की फोटोशॉप तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Photoshopped pictures of MBBS student viral on social media, police engaged in investigation
एमबीबीएस की छात्रा की फोटोशॉप तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
जांच में जुटी पुलिस एमबीबीएस की छात्रा की फोटोशॉप तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, दक्षिण कन्नड़। कर्नाटक पुलिस एमबीबीएस की छात्रा की दूसरे धर्म के लड़के के साथ फोटो फोटोशॉप कर सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वाले अज्ञात शरारती तत्वों की तलाश कर रही है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि मंगलुरु शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की एमबीबीएस तृतीय वर्ष की छात्रा ने इस संबंध में मंगलुरु महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उसने कहा है कि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने उसके इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई तस्वीर का इस्तेमाल किया है।

आरोपियों ने इसे एडिट कर ऐसे पेश किया है, जैसे वह किसी दूसरे धर्म के लड़के के साथ हो। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर पर हिंदू कार्यकर्ता पहले ही आपत्ति जता चुके हैं।

यह पता चला कि कई सोशल मीडिया पेजों पर छात्रा और फोटो को प्रसारित और प्रचारित किए जाने से कोई संबंध नहीं है। हालांकि इस घटनाक्रम पर बहस छिड़ गई है। मामले की जानकारी जब पीड़िता के परिवार वालों के सामने आई तो इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि असामाजिक लोगों ने समाज में अशांति पैदा करने के लिए ऐसा किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   17 Jan 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story