कुख्यात बदमाश डिंपी की अवैध गढ़ी पर पुलिस का छापा, अवैध हथियार से लैस दो बदमाश पकड़े

Police raid the notorious rogue Dimpys illegal fabric, hold two crooks armed with illegal weapons
 कुख्यात बदमाश डिंपी की अवैध गढ़ी पर पुलिस का छापा, अवैध हथियार से लैस दो बदमाश पकड़े
 कुख्यात बदमाश डिंपी की अवैध गढ़ी पर पुलिस का छापा, अवैध हथियार से लैस दो बदमाश पकड़े

12 बोर बंदूक और 32 बोर की रिवाल्वर बरामद
डिजिटल डेस्क  निवाड़ी/ओरछा ।
ओरछा पुलिस ने बुधवार को कुख्यात बदमाश डिंपी और सुनील तोमर की अवैध गढ़ी पर छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान अवैध हथियार से लैस दो बदमाशों को पकडऩे में सफलता मिली। उनके कब्जे से एक 12 बोर बंदूक एवं 32 बोर रिवाल्वर 10 कारतूस जब्त किए गए हैं। 
थाना प्रभारी निरीक्षक विनायक शुक्ला ने बताया किआरोपी कल्लू अहिरवार पिता रघुवर अहिरवार निवासी जमुनिया एवं प्रवीण अहिरवार पिता मोहन अहिरवार उम्र 22 वर्ष निवासी चिरूला को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। यह गढ़ी सरकारी जमीन पर बनी है। होना बताया। आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में गुरूवार को पेश किया जाएगा। 
बड़ी घटना की फिराक में थे आरोपी : एएसपी प्रतिभा
एडिशनल एसपी प्रतिभा त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में छिपे हुए थे। कुछ दिनों में कुख्यात बदमाश डिंपी तोमर द्वारा एक झांसी के व्यापारी से अवैध वसूली एवं मारपीट भी की थी। जिससे व्यापारी की रिपोर्ट पर थाना में अपराध पंजीबद्ध कर कुख्यात बदमाश डिंपी और सुनील तोमर पुत्र शिव सिंह तोमर उम्र 37 वर्ष निवासी आजादपुरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 
उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश ने शासकीय भूमि पर अवैध रूप से गढ़ी का निर्माण किया है। बदमाश द्वारा सैकड़ों ट्राली अवैध रूप से रेत का उत्खनन कर एकत्रित की गई है। जिस पर कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सूचना भेजी है। छापामार कार्रवाई में निरीक्षक विनायक शुक्ला के नेतृत्व में उप निरीक्षक एवं चौकी प्रभारी नाराई गौरव राजोरिया, उपनिरीक्षक प्रतिभा श्रीवास्तव, उपनिरीक्षक प्रदीप लोधी, सहायक उपनिरीक्षक लीलाधर तिवारी, प्रधान आरक्षक करण सिंह बुंदेला, प्रधान आरक्षक मनोज तिवारी, आरक्षक दुर्गेश, विजय चतुर्वेदी, आरक्षक इकबाल धर्मेंद्र की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
 

Created On :   17 Sep 2020 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story