किसान को बेटे और पोते ने मारी गोली, मौत

Son and grandson shot farmer in UP, died
किसान को बेटे और पोते ने मारी गोली, मौत
यूपी किसान को बेटे और पोते ने मारी गोली, मौत

डिजिटल डेस्क, मेरठ। मेरठ में मोदखुर्द गांव में संपत्ति विवाद को लेकर 72 वर्षीय किसान की उसके बेटे और पोते ने गोली मारकर हत्या कर दी। चौधरी बारू सिंह की उनके बेटे लवकुश चौधरी और पोते मोहित चौधरी ने सोमवार को उनकी पुश्तैनी जमीन से महज 200 मीटर दूर गोली मारकर हत्या कर दी।

बारू सिंह अपने घर के पास खड़े थे, जो मवाना पुलिस सर्क ल के अंतर्गत आता है। इस दौरान आरोपियों ने उन पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़ पड़े और दोनों आरोपी भाग गए।

बारू सिंह के छोटे बेटे की शिकायत के बाद लवकुश और उसके बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बारू सिंह की हत्या एक छोटे से भूखंड के विवाद के कारण की गई है, जिसे उनका बड़ा बेटा नहीं बेचना चाहता था।

बहसुमा थाना प्रभारी (एसएचओ) राम अवतार सिंह ने कहा, किसान के दो बेटे लवकुश चौधरी और ज्ञानेंद्र चौधरी थे। बारू सिंह अपनी पत्नी से अलग हो गए थे, जो ज्ञानेंद्र के साथ रहते थे। हालांकि हाल ही में वह बड़े बेटे लवकुश के साथ रह रहे थे। उसने तीन बीघा जमीन बेच दी थी और लवकुश ने अपने हिस्से की मांग की थी। एसएचओ ने कहा, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   4 Jan 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story