comScore

पेंच नदी में नहाने गई दो बहनों की डूबने से मौत, ग्रामीणों ने निकाला शव

पेंच नदी में नहाने गई दो बहनों की डूबने से मौत, ग्रामीणों ने निकाला शव


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा। सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम पटनिया से लगी पेंच नदी में नहाते वक्त दो बहनें पानी में डूब गई। काफी देर तक जब बच्चियां घर नहीं लौटी तब उनकी तलाश शुरू हुई। तलाश के दौरान दोनों बहनों का शव पटनिया घाट के पास मिला। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। दो सगी बहनों की पानी में डूबने से मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।
सिंगोड़ी चौकी प्रभारी एसआई महेन्द्र भगत ने बताया कि पटनिया निवासी रोशन बेलवंशी के दो बेटियां 14 वर्षीय पूजा और 16 वर्षीय महिमा रोजाना की तरह रविवार सुबह लगभग दस बजे गांव से लगी पेंच नदी में नहाने गई थी। दोनों बच्चियां दोपहर लगभग 12.30 बजे तक घर नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी तलाशा शुरू की। तलाश के दौरान बच्चियों के कपड़े पटनिया घाट के पास रखे मिले। स्थानीय गोताखोरों की मदद से परिजनों ने नदी में बच्चियों की तलाश शुरू कराई। तलाश के दौरान नदी में दोनों बच्चियों के शव मिले। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
एक दूसरे का बचाने के प्रयास में डूबी बहनें-
पेंच नदी में पानी की गहराई अधिक है। पुलिस कयास लगा रही है कि नहाते वक्त दोनों में से एक बच्ची गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी होगी। दूसरी उसे बचाने के प्रयास करते हुए गहरे पानी में चली गई। संभवत: एक दूसरे को बचाने के प्रयास में दोनों बहनें पानी में डूब गई। हालांकि घटना के वक्त पटनिया घाट पर कोई नहीं था। इस वजह से स्थिति स्पष्ट नहीं है।

कमेंट करें
e4B1t