एनआईए ने प्रवीण नेत्तारू हत्या मामले में फरार संदिग्धों के आवासों की तलाशी ली

एनआईए ने प्रवीण नेत्तारू हत्या मामले में फरार संदिग्धों के आवासों की तलाशी ली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तारू की हत्या के मामले में तीन भगोड़े संदिग्धों के आवासों पर गहन तलाशी ली। एनआईए ने बुधवार को यह जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, नेत्तारू की जुलाई 2022 में हत्या कर दी गई थी। एजेंसी ने कहा कि टीम ने फरार आरोपियों को पकड़ने के अपने प्रयासों के तहत कर्नाटक के दो जिलों में तीन स्थानों पर तलाशी ली। एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा, "एनआईए ने कोडागु जिले में अब्दुल नासिर और अब्दुल रहमान के आवासों के साथ-साथ दक्षिण कन्नड़ में नौशाद के आवासों पर तलाशी ली। इस दौरान टीम ने कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट और दस्तावेज जब्त किए।"

अधिकारी ने कहा कि तीन फरार लोगों पर हत्या के मामले के मुख्य आरोपियों को कर्नाटक और तमिलनाडु में विभिन्न ठिकानों पर शरण देने का संदेह है। तीनों के अलावा पांच अन्य आरोपी भी फरार हैं। एनआईए ने अगस्त 2022 में मामले की जांच अपने हाथ में ली। इसके बाद एजेंसी ने भगोड़ों सहित 21 लोगों पर यूएपीए अधिनियम, आईपीसी और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय किए। गौरतलब है कि 26 जुलाई 2022 को दक्षिण कन्नड़ के बेलारे गांव में प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) संगठन के 'किलर स्क्वॉड' या 'सर्विस टीम्स' द्वारा प्रवीण की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। फरार आरोपियों की तलाश के प्रयास जारी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2023 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story