नेशनल हाईवे पर युवक-युवती की अश्लील स्टंटबाजी, पुलिस ने शुरू की जांच

नेशनल हाईवे पर युवक-युवती की अश्लील स्टंटबाजी, पुलिस ने शुरू की जांच
Obscene stunting on the National Highway, the young man rode the bike at a high speed by making the girl sit in front of the bike.
मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी
डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में नेशनल हाईवे पर अश्लील स्टंट का वीडियो सामने आया है। इसमें युवक और युवती एक-दूसरे को बाहों में भरकर बाइक ड्राइव कर रहे हैं। वीडियो 20 जून की रात करीब साढ़े 12 बजे का नेशनल हाईवे-9 का है, जो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से सटा हुआ है। गाजियाबाद के टूर ट्रेवल ऑपरेटर सुधांशु अपनी कार से घर लौट रहे थे। उन्होंने इस वीडियो को शूट किया। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है।
एडीसीपी (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने कहा, हम इस वीडियो की जांच करा रहे हैं। वीडियो में युवक-युवती हेलमेट पहने हुए नहीं हैं। वे ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन भी कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से बाइक नंबर का पता लगाया जा रहा है। इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।कई स्टंट बाजी के मामले सामने आए हैं। जिन पर पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है इससे पहले भी गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर लगातार स्टंटबाजी और गाड़ी रोककर सेलिब्रेशन के मामले बढ़ते जा रहे थे। जिसको देखकर पुलिस ने वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगवाए हैं। जिनके जरिए गाड़ी के नंबर को ट्रेस कर उन पर चालान और एक्शन किया जा रहा है। बाइक पर अश्लील स्टंट का वीडियो को देखकर पुलिस इसकी जांच कर रही है और कठोर कार्रवाई करने की बात भी कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story