लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाली समस्याओं को हल करने के लिए इंजीनियरों को काम पर रखेंगे एलन मस्क

Elon Musk will hire engineers to solve problems affecting peoples lives
लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाली समस्याओं को हल करने के लिए इंजीनियरों को काम पर रखेंगे एलन मस्क
तलाश लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाली समस्याओं को हल करने के लिए इंजीनियरों को काम पर रखेंगे एलन मस्क
हाईलाइट
  • मस्क ने नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए एक लिंक के साथ ट्वीट किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला के संस्थापक और सीईओ एलोन मस्क ने सोमवार को ट्वीट किया कि वह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इंजीनियरों को काम पर रख रहे हैं, जो एआई के माध्यम से दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को हल करने में माहिर हैं।

मस्क ने नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए एक लिंक के साथ ट्वीट किया, हमेशा की तरह, टेस्ला कट्टर एआई इंजीनियरों की तलाश में है, जो उन समस्याओं को हल करने की परवाह करते हैं जो सीधे लोगों के जीवन को प्रभावित करती हैं।

इच्छुक उम्मीदवार नाम, ईमेल, सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर या एआई में किए गए असाधारण काम जैसे क्षेत्रों को भरकर, पीडीएफ प्रारूप में अपना रिज्यूम छोड़कर और अप्लाई विकल्प पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

वेबसाइट के अनुसार, टेस्ला की एआई और ऑटोपायलट इकाई वाहनों, रोबोटों और अन्य में बड़े पैमाने पर स्वायत्तता विकसित और तैनात करती है।

2014 के एक साक्षात्कार में, मस्क ने कहा था कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से डिग्री के बजाय एक संभावित कर्मचारी में असाधारण क्षमता के साक्ष्य की तलाश की।

मस्क ने जर्मन ऑटोमोटिव प्रकाशन ऑटो बिल्ड के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी भर्ती वरीयताओं के बारे में अधिक व्यापक रूप से कहा, कॉलेज की डिग्री, या यहां तक कि हाई स्कूल की कोई आवश्यकता नहीं है।

अगर किसी ने किसी महान विश्वविद्यालय से स्नातक किया है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वे महान चीजों में सक्षम होंगे, लेकिन यह जरूरी नहीं है। यदि आप बिल गेट्स या लैरी एलिसन, स्टीव जॉब्स जैसे लोगों को देखें, तो इन लोगों ने कॉलेज से स्नातक नहीं किया था, लेकिन अगर आपको उन्हें काम पर रखने का मौका मिला, तो निश्चित रूप से यह एक अच्छा विचार होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Dec 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story