अभिराम दग्गुबाती ने डेब्यू फिल्म अहिंसा से किया अपना प्री-लुक जारी

Abhiram Daggubati releases his pre-look from debut film Ahimsa
अभिराम दग्गुबाती ने डेब्यू फिल्म अहिंसा से किया अपना प्री-लुक जारी
तेजा के निर्देशन में बनी फिल्म अभिराम दग्गुबाती ने डेब्यू फिल्म अहिंसा से किया अपना प्री-लुक जारी
हाईलाइट
  • अभिराम दग्गुबाती ने डेब्यू फिल्म अहिंसा से किया अपना प्री-लुक जारी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। राणा दग्गुबाती के छोटे भाई अभिराम दग्गुबाती अपनी आने वाली फिल्म अहिंसा के साथ फिल्मों में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माताओं ने मंगलवार को तेजा के निर्देशन में बनी फिल्म का प्री-लुक पोस्टर जारी किया।

निर्देशक तेजा के जन्मदिन के अवसर पर उनके आगामी निर्देशन के निर्माताओं ने अभिराम की विशेषता वाला एक प्री-लुक पोस्टर जारी किया। यह आगामी फिल्म अभिराम के लिए टॉलीवुड की शुरूआत को चिह्न्ति करेगी, जो डी रामनैडु के पोते, तेलुगु निर्माता सुरेश दग्गुबाती के बेटे और राणा दग्गुबाती के छोटे भाई हैं।

टाइटल पोस्टर की बात करें तो इसमें अभिराम है, जिसका चेहरा आधा जूट के बैग से ढका हुआ है और उसमें से खून टपक रहा है। प्री-लुक पोस्टर आकर्षक लग रहा है। इससे यह भी आभास होता है कि महत्वाकांक्षी अभिनेता अभिराम के लिए अहिंसा एक अच्छी शुरूआत होगी।

निर्देशक तेजा-संगीत निर्देशक आरपी पटनायक तेलुगु सिनेमा में एक सफल संयोजन है और उन्होंने अहिंसा के लिए एक साथ हाथ मिलाया है। यह भी बताया गया कि अहिंसा की पूरी शूटिंग पहले ही हो चुकी है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।

आईएएनएस

Created On :   22 Feb 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story