Bollywood: अभिषेक बच्चन ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ट्वीट कर कहा- सभी का शुक्रिया

Bollywood: अभिषेक बच्चन ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ट्वीट कर कहा- सभी का शुक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आखिरकार कोरोना को मात दे दी है। शनिवार को कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी शेयर की। अभिषेक ने अपने सभी फैंस का धन्यवाद भी किया है। बता दें कि, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बाद से अभिषेक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे।

अभिषेक ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, "वादा मतलब वादा, आज दोपहर में मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। मैंने आपसे कहा था, मैं इसे मात दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो किया मैं उनका आभारी हूं। थैंक्यू।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कुछ दिनों पहले कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को डिस्चार्ज कर दिया गया था। इनके बाद 2 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई। लेकिन अभिषेक की रिपोर्ट तब भी पॉजिटिव आई थी। फिलहाल शनिवार को अभिषेक की रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Created On :   8 Aug 2020 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story