comScore

टीवी के फेमस शो नागिन-3 मे हो सकती है मौनी रॉय की एंट्री, एकता ने दी हिंट

टीवी के फेमस शो नागिन-3 मे हो सकती है मौनी रॉय की एंट्री, एकता ने दी हिंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोर्ट पर्दे के फेमस शो नागिन 3 को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इसकी टीआरपी हमेशा बहुत हाई रहती है। दर्शकों का ऐसा लगाव देखते हुए, शो की क्रिएटर और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दर्शकों से खास सरप्राइज देने का प्लान किया है। उन्होंने इसका हिंट देते हुए कहा कि शो में कुछ बड़ा हो सकता है। एकता कपूर ने इसका एक प्रोमो वीडियों भी शेयर किया है। जिसमें मौनी रॉय की झलक देखने को मिलती है।  

इस सीरियल की स्टोरीलाइन में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। सीजन के फिनाले एपिसोड में अनगिनत ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बीच एकता ने एक प्रोमो वीडियों शेयर करते हुए कैप्शन में​ लिखा कि सभी नागिन फैंस..आने वाले क्रेजिएस्ट फिनाले के लिए सीट बेल्ट बांधकर रख लें। इस मई में बेला को एक अजनबी से मदद मिलेगी और एक अधूरी कहानी को ड्रामेटिक अंजाम मिलेगा। जो लोग नागिन यूनिवर्स को फॉलो करते हैं वो आने वाली है...

आपको बता दें इस कैप्शन के टैग में एकता कपूर ने #queenofnaagins लिखा है, जो कि मौनी रॉय का नाम जहन में लाता है। इसी शो से मौनी रॉय इतनी पॉपुलर हो गई कि वे आज बॉलीवुड में भी अपनी ​पहचान बना रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Indian version s always beautiful.

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि नागिन 3 में सुरभि ज्योति, अनीत हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, पर्ल पुरी, रजत टोकस, रक्षांदा खान लीड रोल में हैं। शो टीआरपी चार्ट में दबदबा बनाए हुए है। शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे कुछ महीने एक्सटेंड भी किया गया है। मौनी रॉय को एक बार फिर नागिन सीरीज में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। 

कमेंट करें
xa1Go