अजय देवगन ने आश्रय गृह में तानाजी दिखाने पर नागपुर पुलिस को धन्यवाद दिया

Ajay Devgan thanked Nagpur Police for showing Tanaji at the shelter home
अजय देवगन ने आश्रय गृह में तानाजी दिखाने पर नागपुर पुलिस को धन्यवाद दिया
अजय देवगन ने आश्रय गृह में तानाजी दिखाने पर नागपुर पुलिस को धन्यवाद दिया


नागपुर, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। शहर में फंसे बेघर और दिहाड़ी मजदूरों के लिए बनाए गए आश्रय गृहों में नागपुर पुलिस ने ओपन थिएटर स्थापित कर फिल्मों की स्क्रीनिंग करनी शुरू कर दी है। यहां प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म अजय देवगन की नवीनतम ब्लॉकबस्टर तानाजी: द अनसंग वॉरियर थी।

नागपुर सिटी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा की, फिल्म देखने से ध्यान आकर्षित होता है और यह चिंता को कम करने का एक शानदार तरीका है। नागपुर पुलिस ने शेल्टर होम्स में एक खुला थिएटर स्थापित किया है। हैशटैग नागपुर पुलिस हैशटैग ऑलवेज देयर फॉर यू इस ट्वीट में अभिनेता अजय देवगन को भी टैग किया गया है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने लिखा, अगर मैं या मेरी फिल्में किसी भी तरह से मदद कर सकती हैं, तो मुझे इस बात की बहुत खुशी है। आपके द्वारा किए जा रहे महान प्रयासों को धन्यवाद

हाल ही में, अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के निस्वार्थ समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो कि लॉकडाउन के दौरान कानून और व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

अभिनेता ने ट्वीट किया था, प्रिय मुंबई पुलिस, आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक मानी जाती हैं। कोविड -19 महामारी के लिए आपका योगदान अद्वितीय है। सिंघम अपनी खाकी पहनेगा और जब भी आप कहेंगे आपके साथ खड़ा होगा। जय हिन्द, जय महाराष्ट्र।

Created On :   21 April 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story