'राजी' के नए गाने 'दिलबरों' में देखिए आलिया की विदाई का भावुक पल

'राजी' के नए गाने 'दिलबरों' में देखिए आलिया की विदाई का भावुक पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म राजी का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है। दिलबरो टाइटल वाला ये गाना एक विदाई सॉन्ग है जिसमें पहली बार आल‍िया भट्ट दुल्हन के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं जो कि बेहद ही भावुक करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

 

 

एक मिनट 53 सेकंड के इस गाने का म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है। इस गाने में दुल्हन बनी आलिया न सिर्फ अपने पिता से दूर जा रही हैं बल्कि वो अपने वतन को छोड़कर भी पाकिस्तान में जासूसी करने जा रही हैं। 

 

 

गाने में है हर्षदीप कौर की आवाज का जादू

सूफी गायकी के लिए प्रसिद्ध गायिका हर्षदीप कौर की आवाज में ये गाना दिलों को छूने वाला है। इस गाने को आलिया और विक्‍की कौशल की शादी पर फिल्‍माया गया है। जिसमें विदाई का भावुक पर और पिता से बेटी के दूर होने का दर्द साफ झलक रहा है। गाने में कश्‍मीरी बोल भी इस्‍तेमाल किए गए हैं। जो काफी अच्‍छे लग रहे हैं।

 

 

आलिया की मां सोनी राजदान ने फिल्म में भी उनकी मां का रोल प्ले किया है। फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर के बैनर तले किया गया है।

 

 

गाने के बोल सुनकर इमोशनल हुईं आलिया

बता दें कि गाने के बोल सुनकर पहली बार आलिया भट्ट काफी इमोशनल हो गईं थी। उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट को याद करते हुए ट्वीट भी किया है।
 

Created On :   27 April 2018 4:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story