नताशा दलाल पहुंची अलीबाग,आज हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में, सभी मेहमानों का हुआ कोविड टेस्ट

नताशा दलाल पहुंची अलीबाग,आज हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में, सभी मेहमानों का हुआ कोविड टेस्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसको लेकर तैयारियों जोरो पर हैं। नताशा अपने वेडिंग प्लेस यानि कि अलीबाग परिवार वालों के साथ पहुंच चुकी हैं। आज हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार, हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में और रविवार को शादी होगी। मेहमानों की लिस्ट कोरोना की वजह से छोटी रखी गई हैं, लेकिन मुंबई के बांद्रा में प्राइवेट डॉक्टर्स की सेवाएं लेकर शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट पहले ही करा लिया गया हैं। वहीं, मांडवा पुलिस इस शादी के लिए तैनात की गई हैं। 

Newswrap, January 22: Varun Dhawan, Natasha Dalal's wedding update, Imran  Khan's alleged affair  more | PINKVILLA

बता दें कि, "द मैन्शन हाउस" के बाहर मांडवा पुलिस की एक टीम मौजूद हैं,जो वहां की सुरक्षा के लिए तैनात की गई हैं। महाराष्ट्र के अलीबाग में दोनों की शादी होने वाली हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी मुंबई में अपना कोविड टेस्ट कराया हैं। इतना ही नहीं, इस शादी में वही लोग पहुंचे हैं जिनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Who is Natasha Dalal? | Entertainment News,The Indian Express

डेविड धवन के बड़े भाई और वरुण धवन के चाचा अनिल धवन भी अपनी बेटी अंजनी और पत्नी के साथ अलीबाग के मांडवा जेट्टी पहुंच चुके हैं। बता दें कि, यहां से शादी का वेन्यू महज 10 मिनट की दूरी पर हैं। वहीं वरुण धवन आज शाम तक अपने अलीबाग पहुंचेंगे। शादी के लिए सभी गेस्ट को ई-इंविटेशन दिया गया है। 

Varun Natasha wedding Bollywood's Mehndi Queen veena nagda will apply  Mehndi to Natasha dalaal Varun Dhawan wedding guest list david dhawan SRY

Created On :   23 Jan 2021 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story