KBC स्पेशल: मां की आवाज सुन छलक पड़े बिग बी की आंख से आंसू

amitabh bachchan get emotional hearing a voice of his mother
KBC स्पेशल: मां की आवाज सुन छलक पड़े बिग बी की आंख से आंसू
KBC स्पेशल: मां की आवाज सुन छलक पड़े बिग बी की आंख से आंसू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 76 साल के हो जाएंगे। खबरें हैं कि उनका जन्मदिन सादगी से मनाया जाएगा, लेकिन "कौन बनेगा करोड़पत‍ि" के मंच पर अमिताभ बच्चन का जन्मद‍िन खास अंदाज में मनाया गया। सोनी टीवी ने बिग बी को ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे पाकर उनकी आंखों में आंसू आ गए। चैनल ने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर दो वीड‍ियो र‍िलीज किए हैं। अमिताभ के बर्थडे स्पेशल एपिसोड के ये वीडियो हैं, जिनसे हमेशा गंभीर अंदाज में नजर आने वाले अमिताभ भावुक नजर आ रहे हैं। केबीसी का ये खास एप‍िसोड 11 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा।

शो में अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेरों बधाईयों के साथ एक खास रिकॉर्डिंग सुनवाई गई, जिसे सुनकर बिग बी की आंखों से आंसू छलक पड़े। वीडियो में अमिताभ बच्चन के लिए एक ऐसी आवाज है, जिसे सुनकर अमिताभ अपने जज्बातों पर काबू नहीं कर पाए, और उनकी भावनाएं उनकी आंखों के जरिए बयां हो गई। 

अमिताभ बच्‍चन को जन्‍मदिन की बधाई दी जाती है और चारों तरफ से तालियां बजने लगती हैं। इन्‍हीं तालियों की गूंज के बीच एक आवाज सुनाई देती हैं। वो एक महिला की आवाज है, वो कोई कविता गा रही है.... 
"आ झरोखे से जरा सा… चांदनी प‍िछले पहर की… पास में जो सो गई है…"
इस आवाज को सुन बिग बी बेहद भावुक हो जाते है, और कहते हैं कि "ये मां की आवाज है. मैंने कभी उन्हें ऐसे गाते नहीं सुना था।"

बच्चन का बर्थडे है और इस मौके पर बिग बी को सरप्राइज़ देने के लिए शो में उनकी दिवंगत मां तेजी बच्चन की आवाज़ में उन्हीं की एक कविता सुनाई गई। बिग बी ने कभी अपनी मां को इस तरह गाते सुना नहीं, लिहाजा अपनी मां की आवाज़ सुनकर बिग बी भावुक हो गए और अपने आंसुओं पर काबू न रख सके। 

बता दें 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मद‍िन है, इस खास मौके पर करोड़पत‍ि के मंच पर उन्हें कभी न भूल पाने वाली यादों का तोहफा द‍िया गया है।

Created On :   10 Oct 2018 10:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story