अमिताभ बच्चन ने लोगों का बढ़ाया हौसला, 'होप' पर सुनाई कविता

amitabh bachchan shares message of hope
अमिताभ बच्चन ने लोगों का बढ़ाया हौसला, 'होप' पर सुनाई कविता
अमिताभ बच्चन ने लोगों का बढ़ाया हौसला, 'होप' पर सुनाई कविता

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन इस मुश्किल घड़ी में लोगों का हौसला अफजाई कर रहे है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने दिल्ली में 2 करोड़ का दान दिया था और अब लोगों से एक साथ खड़े होने की अपील कर रहे है। दरअसल, इस बार बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए "होप" पर एक कविता सुनाई है। कविता के जरिए उन्होंने सभी को इस संकट की घड़ी में एकजुटता दिखाने के लिए प्रेरित भी किया है। 

क्या कहा कविता में

  • बिग बी ने कविता की शुरुआत करते हुए कहा कि, "नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन....होप कोई स्ट्रेटजी नहीं है। लेखक यह कहना चाहता है कि शब्दों से ज्यादा काम करना माइने रखता है। हां, यहां पर कुछ निश्चित तर्क नहीं है लेकिन, जैसा कि कई बुद्धिमान संतों का कहना है कि आशा एक शुरुआत नहीं है, इसे कभी-कभी ज्यादा इस्तेमाल किया गया है और हम होप का सही मतलब भूल जाते हैं। 
  • हां, होप अकेले एक स्ट्रेटजी नहीं है। लेकिन जब होप हमारे कार्यों को दिशा देती है तो बड़ी चीजें भी संभव हो जाती हैं।"
  • अमिताभ आगे कहते है, "हर दिन हम कहानियां सुनते हैं कि लोग साथ आकर एक-दूसरे की मद्द कर रहे हैं। हर दिन हमें लोगों के निडर साहस, फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड वॉरियर्स का स्वार्थ हीन सबूत देखने को मिलता है। 
  • हर दिन अंधेरा रोशनी में बदलता है क्योंकि लोग साथ आना और साथ खड़े होना चुनते हैं।" बिग बी ने पोस्ट को कैप्शन में लिखा, ""हम लड़ेगें, साथ आएंगें और जीतेंगे !"

 

 

Created On :   12 May 2021 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story